• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बनारस में उस्ताद बिस्मिल्लाह खान के पोते ने कहा, 2014 में कांग्रेस ने किया था ब्रेनवॉश

लखनऊ। भारत रत्न से सम्मानित मशहूर शहनाई वादक (दिवंगत) उस्ताद बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्लाह ने शनिवार को वाराणसी में अपने बयान से सबको चौका दिया है। उन्होने कहा कि वर्ष 2014 में स्थानियों कांग्रेसी नेताओं के उनके परिवार का ब्रेनवॉश किया था, जिसका उन्हें और परिवार को आज तक पछतावा है। नासिर ने मंशा जताई है और प्रधान मंत्री मोदी को एक पत्र भी लिखा है जिसमें उन्होने पीएम मोदी के नामांकन कार्यक्रम में मौजूद रहने की इच्छा जाहिर की।

गौरतलब है कि इस बयान से उन्होने कांग्रेस के लिए वाराणसी में मुश्किल पैदा कर दी है। बता दें बिस्मिल्लाह परिवार को 2014 में भी नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन तब इस परिवार ने भाजपा के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया था। उस समय परिवार द्वारा कहा गया कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ नहीं जुड़ना चाहते।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In Benares the grandson of Ustad Bismillah Khan said that the Congress had done in 2014 Brenwash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nasser abbas bismillah, varanasi, 2014 congress, brainwash, lucknow news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved