• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजनीति के चक्कर में मैं अपने बेटे को खो चुका हूं: सफरुद्दीन

I lost my son due to politics: Safaruddin - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 19 दिसंबर को हुई हिंसा में मारे गए मोहम्मद वकील के पिता सफरुद्दीन ने राजनेताओं को दूर रहने की नसीहत देते हुए कहा "वे उनके दरवाजे पर राजनीति न करें।" मीडिया को दिए बयान में सफरुद्दीन ने कहा "नेता लोग मेरे दरवाजे पर किसी भी प्रकार की राजनीति न करें। मुझे बड़ा कष्ट होता है। हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि मेरे घर के बाहर भीड़ न लगाएं।" उन्होंने कहा "मुझे शासन और प्रशासन पर पूरा भरोसा है, पूरा सहयोग मिल रहा है। प्रशासन मेरे साथ खड़ा है। राजनीति के चक्कर में मैं अपने बेटे को खो चुका हूं।"

गौरतलब है कि रविवार को कांग्रेस नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद और प्रमोद कृष्णम अन्य पदाधिकारियों के साथ मोहम्मद वकील के घर पहुंचे थे। इस दौरान वकील के माता-पिता घर में नहीं मिले। वकील के भाई तौफीक से कांग्रेस नेताओं ने मुलाकात की थी।

ज्ञात हो कि नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के विरोध की आड़ में 19 दिसंबर को राजधानी में हुई हिंसा में उपद्रवियों ने बवाल शुरू कर दिया था। इस दौरान मोहम्मद वकील को गोली लग गई थी, जिसने ट्रॉमा सेंटर में दम तोड़ दिया। पुलिस की जांच में सामने आया था कि मोहम्मद वकील को उपद्रवियों की गोली लगी थी।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I lost my son due to politics: Safaruddin
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lucknow, the capital of uttar pradesh, safaruddin, father of mohammed vakil, congress leader former union minister jitin prasad, acharya pramod krishnam, जितिन प्रसाद, प्रमोद कृष्णम, सफरुद्दीन, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved