• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP सांसद हरीश द्विवेदी का बयान, प्रियंका गांधी को लेकर कहा ऐसा

Harish Dwivedi Said Priyanka Gandhi Wore Jean In Delhi When Election Comes She Came In Sari In Public - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। लोकसभा चुनाव को लेकर विवादित बयानों की बयार चल पड़ी हैं। प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रीय रूप से आने के बाद से ही सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। प्रियंका गांधी के खिलाफ बयान देने वालों में बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी एक नया नाम जुड़ गया है। हरीश द्विवेदी ने प्रियंका गांधी के बारे में विवादित बयान देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है। जैसे ही वे क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और हिंदू रीति-रिवाज के पहनावे में रहती हैं।

दरअसल उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में आयोजित एक सामूहिक शादी समारोह में बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे। यहां पर उन्होंने 225 जोड़ों की शादी कराई और उन्हें आशीर्वाद दिया। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रियंका गांधी के बारे में इस तरह से विवादित दिया।

उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा कि प्रियंका के आने से राजनीति में किसी भी प्रकार का फर्क नहीं पडऩे वाला है। देश में एक बार फिर से बीजेपी की जीत होने वाली है।

बता दें, प्रियंका गांधी को राहुल गांधी ने जब से कांग्रेस का महासचिव बनाया है। तब से ही उनको लेकर बीजेपी की तरफ से तरह-तरह की बयान बाजी हो रही है। बीजेपी के किसी नेता का कहना है कि राहुल गांधी को लगने लगा है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में हार रहे हैं। इसलिए उन्होंने प्रियंका गांधी को चुनाव मैदान में उतारा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harish Dwivedi Said Priyanka Gandhi Wore Jean In Delhi When Election Comes She Came In Sari In Public
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: harish dwivedi, priyanka gandhi, wore jean in delhi, election comes she came in sari in public, congress, bjp, 2019 loksabha election, loksabha election 2019, loksabha poll, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved