• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सशस्त्र बलों के बलिदान पर सवाल उठाना ठीक नहीं : अखिलेश यादव

Government should stop pretending to be Army: Akhilesh Yadav on Pulwama debate - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि सशस्त्र बलों के बलिदान पर सवाल उठाना ठीक नहीं है, मगर नेताओं से सवाल पूछना हमारा मौलिक अधिकार है। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से कहा, "हमारे सशस्त्र बलों के बलिदान पर कभी सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए। लोकतंत्र में राजनेताओं से प्रश्न पूछना हमारा मौलिक अधिकार है। इस सरकार को 'भारतीय सेना होने' का नाटक करने से रोकने की आवश्यकता है। जो राजनेता कहते हैं कि उनसे पूछताछ नहीं की जा सकती, वे खतरनाक हैं।"

गौरतलब है कि हाल में सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान पुलवामा हमले के संदर्भ में कहा कि अर्धसैनिक बल सरकार से दुखी हैं। वोट के लिए 45 जवान मार दिए गए। जम्मू-श्रीनगर के बीच में चेकिंग नहीं थी और साधारण बसों से जवानों को भेज दिया गया। यह साजिश थी। जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी और बड़े-बड़े लोग फंसेंगे। रामगोपाल के इस बयान पर सत्तारूढ़ दल में तिलमिलाहट है, वह लगातार रामगोपाल पर हमलावर है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामगोपाल की टिप्पणी पर ट्वीट कर कहा कि "रामगोपाल जैसे वरिष्ठ नेता का यह निंदनीय बयान उन सभी का अपमान है, जिन्होंने कश्मीर की सुरक्षा करते हुए अपनी कुर्बानी दी। यह हमारे शहीदों के परिवारवालों का अपमान है।" इसके बाद अखिलेश का यह बयान काफी मायने रखता है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Government should stop pretending to be Army: Akhilesh Yadav on Pulwama debate
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh yadav, pulwama terror attack, pulwama debate, bjp, samajwadi party, iaf strike, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved