• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BJP के अच्छे दिन जा रहे, बुरे दिने आने वाले हैं : बसपा सुप्रीमो मायावती

Going to the good days of BJP, bad days are going to come: BSP supremo Mayawati - Lucknow News in Hindi

अलीगढ़। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यहां सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 'मोदी की बौखलाहट देखकर लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं और बुरे दिन आने वाले हैं।'

मायावती यहां सपा-बसपा और रालोद गठबंधन प्रत्याशी अजित बालियन के समर्थन में एक जनसभा के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी को अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए, भाजपा और मोदी की बौखलाहट से लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे हैं, और बुर दिन आने वाले हैं। प्रधानमंत्री अपनी असफलता को छिपाने के लिए गठबंधन के खिलाफ बोल रहे हैं।"

बसपा मुखिया ने कहा, "प्रधानमंत्री 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले से ही तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं और वादे कर रहे हैं। मोदी ईमानदार होते तो वह चुनाव से पहले शिलान्यास और झूठी घोषणाएं नहीं करते।"

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश की सत्ता कांग्रेस-भाजपा समेत अन्य दलों के हाथ में रही है, कांग्रेस की नीति हमेशा गलत रही है। वर्तमान भाजपा सरकार झूठे वादे और अपने क्रिया-कलाप के चलते चली जाएगी। मोदी ने पिछले आम चुनाव में दलित, मुस्लिम सहित सर्वसमाज से जो वादे किए थे, वे पूरे नहीं किए।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का देश के कई राज्यों में जनाधार घट गया है। वह गरीबों के खाते में 72 हजार रुपये देने का वादा कर रही है, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होना है। गठबंधन के लोगों को इनके झांसे में नहीं आना है।

उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार की तरह भाजपा सरकार में भी देश की स्थिति जस की तस है। आरक्षण नीति भी सही से क्रियान्वित नहीं हुई। हर दलित व मुस्लिम समेत कई जातियों के लोगों की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ। इस सरकार में भेदभाव की राजनीति और जुल्म हो रहा है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Going to the good days of BJP, bad days are going to come: BSP supremo Mayawati
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp bhartiya janta party bsp bahujan samaj party bsp supremo mayawati uttar pradesh loksabha election 2019 lucknow aam chunav 2019 उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव 2019 मायावती बसपा सुप्रीमो बहुजन समाज पार्टी बीजेपी भारतीय जनता पार्टी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved