• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घर छोड़ने के बहाने युवती से सामूहिक दुष्कर्म

gang rape from  girl to excuse to leave the house in Auraiya district - Lucknow News in Hindi

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में युवती से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना से सनसनी फैल गई है। युवती इटावा स्थित रिश्तेदार के घर से औरैया अपने घर आ रही थी तभी जालौन चौराहे पर जान पहचान के युवक ने घर छोड़ने की बात कह कर गाड़ी में बैठा लिया और सुनसान इलाके में युवक और उसके 3 साथियों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़ित युवती की शिकायत पर औरैया कोतवाली पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

औरैया सदर कोतवाली की रहनी वाली युवती उस वक्त घटना की शिकार हो गई जब वह इटावा से अपने रिश्तेदारों के यहां से अपने घर लौट रही थी। औरैया हाइवे पर बस से उतरने के बाद जालौन चौराहे पर एक कार में सवार युवकों ने उसे घर छोड़ने की बात कह कर गाड़ी में बैठा लिया। युवती उसमें से एक युवक चेतन यादव को पहले से जानती थी।

कार में बैठाने के बाद युवक उसे सुनसान इलाके में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। किसी तरह युवती औरैया कोतवाली पहुंची और घटना के संबंध में शिकायती पत्र दिया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 4 आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया और पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

सीओ सिटी वंदना सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-gang rape from girl to excuse to leave the house in Auraiya district
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gang rape, girl to leave the house, auraiya, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved