• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सपा नेता रमाकांत यादव पर मामला दर्ज, कोरोना वायरस को बताया था प्रधानमंत्री मोदी का छलावा

आजमगढ़। आजमगढ़ के पूर्व सांसद एवं सपा नेता रमाकांत यादव को कोरोना वायरस को छलावा बताना महंगा पड़ गया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए डीआईजी आजमगढ़ सुभाष चंद्र दुबे के आदेश पर शनिवार को सिधारी थाने में रमाकांत के खिलाफ केस दर्ज कराया गया।

रमाकांत यादव ने एक दिन पहले मीडिया से बातचीत करते हुए देश में मुसीबत बने कोरोना वायरस को प्रधानमंत्री मोदी का छलावा बताया था। उन्होंने कहा था कि देश में कोरोना वायरस से कोई नहीं मरा है। सरकार अन्य मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए कोरोना का माहौल खड़ा कर रही है। पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि पूरी दुनिया में कोरोना का कहर होगा लेकिन भारत में नहीं है।

सपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा सीएए, एनआरसी और महंगाई के विरोध में हो रहे विरोध प्रदर्शन के मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए कोरोना का सहारा ले रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former MP Ramakant Yadav said, Korana virus stench, case filed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azamgarh, former mp and sp leader ramakant yadav, sp leader ramakant yadav, case registered, statement on corona virus, kovid 19 pm modi\s fraud, coronavirus, kovid 19, prime minister narendra modi, dig azamgarh subhash chandra dubey, bjp, caa, nrc, national news\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved