• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पूर्व CM अखिलेश यादव ने BJP पर बोला हमला, CBI चुनाव नहीं जिताती

लखनऊ। अवैध खनन मामले में सीबीआई की जांच यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को बीजेपी और केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि हम गठबंधन कर सकते हैं, जनता के बीच जा सकते हैं और जिन्हें रोकना है उनके पास सीबीआई है। उन्होंने बीएसपी-एसपी के गठबंधन की एक तरह से पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों पार्टियां अपना गणित साध रही हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने अवैध खनन के मामले को बहुत पुराना बताते हुए इस मामले में सीबीआई की ताजा जांच को राजनीति से प्रेरित बताया। उन्होंने कहा कि सीबीआई का स्वागत है। पहले कांग्रेस ने सीबीआई से मिलने का मौका देती थी, अब भाजपा यह मौका दे रही है। सीबीआई को छापेमारी या पूछताछ जो करनी है करे, हम तैयार हैं। हमसे जो पूछा जाएगा हम उसका जवाब देंगे।
अखिलेश ने भाजपा नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा कि हमने एक्सप्रेसवे बनाया तो उन्होंने उसकी भी जांच करवाई। भाजपा के पास जो है वह उसका उपायोग कर रही है। उनके पास सीबीआई है, तो हमारे पास भेज रही है। सीबीआई का स्वागत है। उनके पास पैसे हैं, तो उन्होंने विज्ञापन में 5,000 करोड़ खर्च कर दिए। अब तक यह सामने नहीं आया है कि लेकिन टीवी पर खबर देखते हैं जब समझ में आता किसको कितना मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former Chief Minister Akhilesh Yadav attacked BJP, CBI does not win elections
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: illegal mining case, cbi inquiry, former uttar pradesh chief minister akhilesh yadav, अवैध खनन का मामला, सीबीआई की जांच, \r\nयूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved