• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Firozabad: डाईवर शराब के नशे में चला रहा था बस, 14 लोगों की माैत,यहां जानें पूरी कहानी

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे में बुधवार देर रात बस-ट्रक की टक्कर होने से 14 यात्रियों की मौत हो गई है और 31 लोग घायल हो गए हैं। घायलों के अनुसार, बस ड्राइवर शराब के नशे में था और मना करने पर भी तेज गति से बस चला रहा था। अब तक 12 मृतकों की शिनाख्त हो गई है। फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सचिंद्र पटेल ने गुरुवार को बताया कि यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे में फिरोजाबाद और इटावा जिले की सीमा में भदान गांव के पास बुधवार रात करीब दस बजे हुआ जिसमें पंक्चर बनवा रहे खड़े ट्रक में एक अनियंत्रित डबल डेकर स्लीपर बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में 14 यात्रियों की मौत हो गई है और 31 यात्री घायल हुए हैं।
जिन्हें इलाज के लिए सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बस में 45 यात्री सवार थे और बस दिल्ली से बिहार के मोतिहारी जा रही थी।

पटेल ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। बस को क्रेन के जरिये हटाया गया है। अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। घायलों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है और मृतकों की पहचान मुकेश, विनोद कुमार, कलामुद्दीन, भगवान चौधरी, हरिंदर पासवान, चन्दन महतो, नागेश्वर शाह, गुलशन कुमार, अनिल शाह, चन्दन, राकेश कुमार और ट्रक चालक भूरा के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Firozabad: At least 14 feared dead and many injured after a bus collided with a truck on the Agra-Lucknow Expressway in Bhadan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ssp sachindra patel, firozabad accident, bus truck collision, agra lucknow expressway, हादसा बस ट्रक टक्कर, आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved