• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एग्जि पोल पहले की तरह झूठे साबित होंगे : संजय सिंह

exit polls Will Be False As First Time: Sanjay Singh - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य और उप्र प्रभारी संजय सिंह ने मंगलवार को यहां समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले की तरह इस बार भी एग्जिट पोल पूरी तरह से झूठ साबित होंगे।

संजय सिंह ने कहा, "23 तारीख के बाद विपक्ष केंद्र में सरकार बनाएगा। मुझे लगता है कि उप्र में गठबंधन को 60 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। एग्जिट पोल पहले भी गलत साबित हो चुके हैं। इस बार भी झूठे साबित होंगे।"

लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मिलने के बाद आप नेता संजय सिंह ने कहा, "दो दिन बाद परिणाम आने वाले हैं। आगे क्या रणनीति होनी है, उसी पर चर्चा के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की है।"

उन्होंने कहा, "नरेंद्र मोदी व अमित शाह और सांप्रदायिक ताकतों की जोड़ी को रोकना हमारी प्राथमिकता है।"

गौरतलब है कि एग्जिट पोल के रुझानों से विपक्ष में काफी हलचल बढ़ गई है। विपक्ष के नेता एक-दूसरे से मुलाकत कर आगे की रणनीति तय कर रहे हैं। अभी चन्द्रबाबू नायडू ने सपा मुखिया और बसपा मुखिया मायावती से मुलाकात की थी। अखिलेश ने मायावती से मुलाकात कर राजनीतिक गतिविधियों पर बहुत देर तक मंत्रणा की थी।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-exit polls Will Be False As First Time: Sanjay Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanjay singh, akhilesh yadav met, opposition, center, government will make, luknow news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved