• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP: पुलिस अधिकारी की गला रेतकर हत्या, पिस्टल ले गए बदमाश

लखनऊ। जम्मू-कश्मीर में एक पुलिस अधिकारी की हत्या के बाद अब ऐसा ही मामला यूपी के बिजनौर में सामने आया है। बिजनौर में चौकी इंचार्ज (सब इंस्पेक्टर) शहजोर सिंह मलिक की शुक्रवार देर शाम अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। बदमाश पुलिस अधिकारी के शव को सडक़ किनारे खेत में फेंककर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि जाते-जाते बदमाश उनकी पिस्टल भी साथ ले गए। स्थानीय लोगों की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मलिक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हमले के वक्त इंस्पेक्टर मलिक मंडावर थाने से बालावली चौकी जा रहे थे। दरोगा की हत्या से इलाके में हडक़ंप मच गया।

पुलिस मामले को लूट के बाद हत्या या खनन माफियाओं से रंजिश मानते हुए इस केस की जांच कर रही है। बताया जाता है कि दारोगा की सर्विस रिवॉल्वर भी गायब है। हालांकि, उनकी बाइक घटनास्थल से बरामद कर ली गई है। दारोगा के शव के पास एक हथियार मिला है, जिस पर खून के धब्बे हैं। पुलिस को आशंका है कि इसी हथियार से दारोगा की हत्या की गई है। आपको बात दें कि यूपी में अखिलेश सरकार के बाद योगी राज जारी है, लेकिन आपराधिक ग्राफ गिरने का नाम नहीं ले रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Criminals slit throat of police officer in Uttar Pradesh Bijnor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police officer, uttar pradesh, bijnor, murder, sub inspector, sahjor singh malik, baliwala police chowki in charge, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved