• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विधानसभा के सामने दंपती ने किया आत्मदाह का प्रयास

Couple Attempt of self burn in front of the UP Assembly - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में हजरतगंज स्थित विधानसभा के सामने बुधवार दोपहर कासगंज निवासी दंपती ने आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें बचा किया। पीड़ित पति ने सपा कार्यकर्ता पर अपनी पत्नी से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित का कहना है कि 2015 में उसने मामले की शिकायत की लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। दंपती ने आरोप लगाया कि आरोपी अब मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहा है। पीड़ितों ने आरोपी कार्यकर्ता को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर विधानसभा के सामने जनपद कासगंज के पटियाली थाना क्षेत्र की रहने वाली दुष्कर्म पीड़िता अपने पति के साथ पहुंची और किसी के कुछ समझने से पहले दोनों ने विधानसभा के सामने शरीर पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। लेकिन मौके पर मुस्तैद पुलिस ने तुरन्त एक्शन लेते हुए दोनों को पकड़ लिया। पीड़िता की हालत खराब देख उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

पीड़ित पति का आरोप है कि 2015 में सपा नेता नीरज किशोर मिश्रा ने उसकी पत्नी को चपरासी की नौकरी देने के लिए कहा था। जिसके बाद लखनऊ बुलाकर सितंबर 2015 में होटल में पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। तीन साल बीत जाने के बाद भी उक्त नेता पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे क्षुब्ध होकर आत्मदाह का प्रयास किया गया।

वहीं पीड़िता का कहना है कि इस मामले में उसने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश और मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं आरोपी अब उन्हें केस वापस लेने और ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

-- आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Couple Attempt of self burn in front of the UP Assembly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: couple attempt of self burn in hazratganj, kasganj news, attempt of self burn in front of the assembly, lucknow news, self burn, up assembly, try self-immolation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved