• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोरोनावायरस : अयोध्या में भगवान राम को शिफ्ट करने का कार्यक्रम होगा छोटा

नई दिल्ली। कोरोनावायरस से अब तक देश में पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं तकरीबन 200 से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। लिहाजा श्री रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास ने भी एहतियातन इस संदर्भ में कई फैसले लिए हैं। ट्रस्ट ने तय किया है कि इस स्थिति में रामलला विराजमान को नई जगह पर ले जाने के कार्यक्रम को सीमित और छोटा कर रखा जाए। अब रामलला विराजमान को नई जगह पर शिफ्ट करने के कार्यक्रम में किसी को भी आमंत्रित नहीं किया जा रहा है।

कार्यक्रम बेहद संक्षिप्त और छोटा होगा, इसलिए सिर्फ 50 लोग ही इस मौके पर मौजूद रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक सिर्फ स्थानीय साधु-संत और जनप्रतिनिधि और अधिकारी ही इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक, अगर कोरोना का प्रभाव अप्रैल माह तक खत्म हो गया तो भूमि पूजन का कार्यक्रम बड़ा और भव्य होगा, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी और संघ प्रमुख मोहन भागवत मौजूद रह सकते हैं।

इस बारे में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बताया कि राम जन्मभूमि पर 21 मार्च से अनुष्ठान शुरू हो जाएगा। सिर्फ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, स्थानीय सांसद, विधायक, मेयर, कुछ साधु-संत, विश्व हिंदू परिषद और ट्रस्ट के लोग ही 25 मार्च के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। 25 मार्च का कार्यक्रम सुबह तडक़े यानी ब्रह्म वेला में किया जाएगा। उसी समय रामलला को नए स्थान पर लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Coronavirus : Ram Lalla Virajman shifting programe duration cut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, ram lalla virajman, programe duration cut, covid-19, ayodhya, bhumi poojan, narendra modi, mohan bhagwat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved