• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अलगाववादियों के हौसले बढ़ाने को गुपकार समझौते का अंग बनी कांग्रेस - स्वतंत्र देव सिंह

Congress becomes part of the secret agreement to encourage the separatists - Swatantra Dev Singh - Lucknow News in Hindi

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधा और कहा कि अब कांग्रेस शान्ति की ओर लौट रहे जम्मू-कश्मीर को अशान्त कर और अलगाववादियों के हौसलों को बढ़ाने के लिए गुपकार समझौते का अंग बनी हुई है। शनिवार को स्वतंत्र देव पार्टी के राज्य मुख्यालय पर लखनऊ खण्ड शिक्षक स्नातक क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कहा कि विपक्षी दल देश की एकता व अखण्डता और सामाजिक ताने बाने में आग लगाने की साजिश में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम सब ने देखा था कि प्रदेश में उपचुनाव से पहले किस तरह विपक्षी दलों ने उत्तर प्रदेश में जातीय हिंसा भड़काने का कुचक्र रचा था, लेकिन योगी सरकार की दक्षता से उनके मंसूबे सफल नहीं हो सके। जनता ने भी उपचुनावों में इन्हें नकार दिया। इन सब के बावजूद अब कांग्रेस शान्ति की ओर लौट रहे जम्मू.कश्मीर को अशान्त कर और अलगाववादियों के हौसलों को बढ़ाने के लिए गुपकार समझौते का अंग बनी हुई है। जिस चीन और पाकिस्तान के खिलाफ हमारे जवान लड़ रहे हैं और पूरा देश उन जवानों के पीछे खड़ा है। कांग्रेस सहित दूसरे विपक्षी दल धारा 370 खत्म करने के लिए चीन और पाकिस्तान की मदद लेने की बात कर रहे हैं। वोट हित के लिए देश हित को दांव पर लगाने वाली इन पार्टियों का चेहरा जनता के बीच जाकर बेनकाब करने का काम कार्यकर्ता करें।"
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि, "शिक्षक स्नातक क्षेत्र के लिए विधान परिषद चुनाव में मतदाता देश का वह शिक्षित तबका है जो नीतियों के निर्माण व क्रियान्वयन में अपना योगदान देता है। वह विपक्ष के दोहरे रवैये और कुत्सित राजनीति को भली-भांति समझता है। हमें पार्टी प्रत्याशी के विजय के संकल्प के साथ प्रत्येक मतदाता से सम्पर्क व संवाद स्थापित करना चाहिए।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress becomes part of the secret agreement to encourage the separatists - Swatantra Dev Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: swatantra dev singh, up bjp, up news, up hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved