• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CAA पर बोले योगी-किसी जाति और धर्म के लोगों को भयभीत होने की जरूरत नहीं, सिर्फ विपक्ष फैला रहा है भ्रम

गया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को यहां कहा कि विपक्ष झूठ बोलकर देश भर में माहौल खराब कर रहा है। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में यहां जन जागरुकता जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस कानून से किसी भी जाति और धर्म के लोगों को भयभीत होने की जरूरत नहीं है। योगी ने कहा कि इस कानून के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की प्रशंसा और अभिनंदन किया जाना चाहिए, वहीं कुछ मुट्ठी भर लोग इस कानून के बारे में भ्रम फैला रहे हैं, इसे सबको समझने की जरूरत है।

उन्होंने ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि "सीएए का विरोध करने वालों के तार बहुत दूर से जुड़े हैं। ऐसी ताकतों से सावधान रहने की जरूरत हैं।"

योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि "1947 में देश के दुर्भाग्यपूर्ण विभाजन के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। सत्ता के लिए कांग्रेस ने देश का विभाजन किया। अखंड भारत के लिए हिन्दू, बौद्ध, जैन ने विभाजन का विरोध किया था, परंतु कांग्रेस ने देश का विभाजन होने दिया।"

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश में मुस्लिमों की आबादी बढ़ी है, लेकिन पाकिस्तान में हिंदुओं की आबादी घटी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Yogi Adityanath said, Opposition spreading confusion by lying on CAA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, chief minister yogi adityanath, attack on opposition, caa, citizenship amendment act, congress, prime minister narendra modi, home minister amit shah, uttar pradesh news, national news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved