• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जहरीली शराब कांड : देवबंद के CO को किया निलंबित, 70 लोगों की हुई थी मौत

circle officer of deoband suspended in case of poisonous liqueur case - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के दो पड़ोसी जिलों (सहारनपुर और कुशीनगर) में जहरीली शराब पीने से 70 से अधिक लोगों की मौत हो गई। हरिद्वार के एक गांव में गुरुवार की शाम जहरीली शराब पीने की वजह से अब तक उत्तराखंड में 36 और उत्तर प्रदेश में भी इतनी ही संख्या में लोगों की मौतें हुई हैं। वहीं अब उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत के मामले में अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस विभाग ने सीओ देवबंद सिद्धार्थ को निलंबित कर दिया गया है। शराब पीने से लोगों की मौत की घटना सीओ देवबंद के क्षेत्र में गागलहेड़ी और नागल थाना क्षेत्रों में हुई है।

आईजी शरद सचान ने बताया कि उन्होंने जांच रिपोर्ट उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेज दी थी। वहीं से सीओ सिद्धार्थ को निलंबित करने के आदेश रविवार देर रात जारी किए गए। अवैध शराब की तस्करी तथा बिक्री की रोकथाम के लिए सिद्धार्थ की ओर से कोई प्रभावी कार्यवाही नहीं किए जाने के कारण ही उक्त घटना हुई।

इस मामले मे थाना गागलहेड़ी के थानाध्यक्ष, चौकी प्रभारी हलका दरोगा, एसआई, आबकारी अधिकारी और निरीक्षक सहित सात बीट सिपाहियों को पहले ही निलंबित किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-circle officer of deoband suspended in case of poisonous liqueur case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, hooch tragedy, chief minister yogi adityanath, deoband in saharanpur district, siddharth, the circle officer of tamkuhi raj in kushinagar district, ramkrishna tiwari, have been placed under immediate suspension, illicit liquor case, \r\n70 dead in hooch tragedy, senior officers in up suspended, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved