• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्यमंत्री योगी, केशव मौर्य और सुनील बसंल ने वोट डालने की अपील की

Chief Minister Yogi, Keshav, Sunil Basal appealed to vote - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में अधिक मतदान के लिए सियासी दिग्गजों ने रविवार को ट्विटर के जरिए वोट डालने की अपील की है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि मां दुर्गा का सप्तम रूप हैं मां कालरात्रि, जिसके बाद मां महागौरी के शुभ्र स्वरूप का दर्शन होता है। लोकतंत्र के महाकुंभ का आज 7वां चरण है और इसके बाद 23 को लोकतंत्र के शुभ्र स्वरूप का दर्शन होगा। श्रेष्ठ और सशक्त भारत के निर्माण लिए मतदान अवश्य करें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान।
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने लिखा कि आपके एक वोट में देश को बदलने की ताकत है, इसलिए जिसकी नीतियां, नीयत और नेतृत्व देश के लिए हितकारी है, जिसका चरित्र पवित्र है, उसी को वोट दें।" भाजपा के संगठन महांमत्री सुनील बंसल ने लिखा कि नए भारत बढ़ते भारत, विकसित भारत के लिए मतदान जरूर करें।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister Yogi, Keshav, Sunil Basal appealed to vote
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh chief minister yogi adityanath, deputy chief minister keshav prasad maurya, bjp organization mahamantri sunil bansal, lok sabha elections, lok sabha chunav 2019, general election 2019, voting on 13 lok sabha seats, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved