• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यूूपी के मंत्री रघुराज को बुर्का वाले बयान देने पर भाजपा ने दिया नोटिस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रघुराज प्रताप सिंह द्वारा मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पर प्रतिबंध लगाने की मांग के अगले दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई ने भी इसे संज्ञान में लिया है और उनसे पूछा है कि उन्हें पार्टी से क्यों नहीं निकाला जाना चाहिए। पार्टी ने सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए सवाल किया है कि गैरजिम्मेदाराना बयान देने के लिए उनपर अनुशासनहीनता के आरोप क्यों नहीं लगाने चाहिए।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि रघुराज प्रताप सिंह का बयान महिला-विरोधी है, चाहे वह किसी भी जाति या धर्म की हो। उन्होंने कहा कि यह अनुशासनहीनता और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा, "महिला का सम्मान पार्टी की सर्वोच्च प्राथमिकता है। पार्टी अपने नियमों और सिद्धांतों को तोड़ने की अनुमति नहीं दे सकती।"



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Burqa remark: BJP issues showcause notice to labour and employment board chairman Raghuraj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: burqa remark, bjp, labour and employment board chairman raghuraj singh, up bjp chief swatantra dev singh, caa, citizenship amendment act, pm narendra modi, up cm yogi adityanath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved