• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BSP की अध्यक्ष मायावती ने इस मामले पर कांग्रेस से मांगा जवाब, बताई दोहरे चरित्र वाली पार्टी

BSP supremo Mayawati targets congress on savarkar issue - Lucknow News in Hindi

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर से कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोला है। मायावती ने वीर सावरकर के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा। उन्होंने रविवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए।

मायावती ने लिखा कि शिवसेना अपने मूल एजेंडे पर अभी भी कायम है, इसलिए इन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पर केंद्र सरकार का साथ दिया और अब सावरकर को भी लेकर इनको कांग्रेस का रवैया बर्दाश्त नहीं है। किंतु फिर भी कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ बनी हुई है तो यह सब कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है? अत: इनको, इस मामले में अपनी स्थिति जरूर स्पष्ट करनी चाहिए।

वरना यह सब इनकी अपनी पार्टी की कमजोरियों पर से जनता का ध्यान बंटाने के लिए केवल कोरी नाटकबाजी ही मानी जाएगी। उल्लेखनीय है कि शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में भारत बचाओ रैली के दौरान सावरकर को कठघरे में खड़ा कर दिया था। इसके बाद शिवसेना ने उनकी आलोचना की थी। दोनों पार्टियां महाराष्ट्र में पिछले दिनों बनाई गई गठबंधन सरकार का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BSP supremo Mayawati targets congress on savarkar issue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsp supremo mayawati, congress, savarkar issue, bahujan samaj party, mayawati, bharat bacjao rally, shiv sena, maharashtra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved