• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी : गठबंधन के बाद बीएसपी ने तय किए प्रभारी, ये ही होंगे प्रत्याशी!

BSP selects Lok Sabha incharge, they may be its candidates too - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। लोकसभा चुनाव को कुछ ही दिन शेष बचे है। ऐसे में चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचलें तेज हो गई है। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पिछले दिनों यूपी में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच हुए गठबंधन के बाद से ही टिकट बंटवारे को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन इस बीच खबर सामने आई है कि बीएसपी ने लोकसभा सीटों पर प्रभारी तय कर दिए है। ऐसी भी संभावना है कि ये प्रभारी ही लोकसभा चुनाव में बीएसपी की तरफ से प्रत्याशी होंगे।

ऐसा इसलिए भी निश्चित माना जा रहा है क्योंकि बीएसपी में पहले भी लोकसभा प्रभारी पार्टी उम्मीदवार बनते रहे है। इस बार बीएसपी ने जिन्हें प्रभारी बनाया है उनमें 15 नाम है। आगरा से मनोज सोनी, फतेहपुर सीकरी से सीमा उपाध्याय, मेरठ से याकूब कुरैशी, नोएडा से संजय भाटी, सहारनपुर से हाजी फजलुर्रहमान, अमरोहा से जियाउद्दीन, बिजनौर से इकबाल अहमद, अकबरपुर से रामजी शुक्ल, सुल्तानपुर से सोनू सिंह, मोहनलालगंज से सीएल वर्मा, मछलीशहर से टी राम, गाजीपुर से अफजाल अंसारी, भदोही से रंगनाथ मिश्र, मिश्रिख से विजय कुमार और अंबेडकर नगर से राकेश पांडे का नाम शामिल है।

बता दें, 12 जनवरी को बीएसपी प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में गठबंधन की औपचारिक घोषणा की थी। दोनों नेताओं ने कहा था कि एक सप्ताह में यह तय कर लेंगे कि कौन किस सीट पर चुनाव लड़ेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BSP selects Lok Sabha incharge, they may be its candidates too
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsp, lok sabha incharge, candidates, 2019 lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, mayawati, bahujan samaj party, cl verma, haji yaqub qureshi, sanjay bhati, ramji shukla, manoj soni, afzal ansari, rangnath mishra, haji fazlur rehman, tribhuwan ram, seema upadhyaya, ziauddin, haji iqbal, lok sabha seats, ram gopal yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved