• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BSP प्रमुख मायावती ने BJP- कांग्रेस पर साधा निशाना, दोनों मुस्लिम विरोधी

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा है कि भाजपा और कांग्रेस सरकारें दोनों ही मुसलमान विरोधी कार्य करती है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके बताया कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार और मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों सरकारों में कोई अंतर नहीं है। दो महीने पहले मध्य प्रदेश में बनी नई कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस की एमपी सरकार ने पूर्ववर्ती भाजपा की तरह गोहत्या के शक में मुसलमानों पर रासुका के तहत बर्बर कार्रवाई की है। अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एमयू के 14 छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। दोनों सरकारी आतंक फैलाने जैसा कार्य कर रही है। लोग निर्णय करें कि दोनों सरकारों में क्या अन्तर है?

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का यह ट्विट अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में बढ़ते बवाल और भारत के खिलाफ नारेबाजी करने वाले 14 छात्रों पर राजद्रोह का मामला दर्ज किए जाने के बाद आया है।
दूसरी ओर , एएमयू में लगातार तनाव बना हुआ है और बढ़ते तनाव को देखते हुए वहां पर इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। एएमयू परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। इसके साथ ही अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में अगले 24 घंटे में होने वाले सभी कार्यक्रमों को भी निरस्त कर दिया गया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BSP chief Mayawati targets BJP-Congress, Both anti-Muslim
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsp chief mayawati, bjp, congress, aligarh muslim university, national security act, national security act on cow slaughter, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved