• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मायावती का मुख्यमंत्री योगी पर जोरदार हमला, यूपी में बिहार जैसा घिनौना कांड

BSP Chief Mayawati attacks on chief minister Yogi Adityanath on the Female insecurity issue - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि उप्र में भी बिहार जैसा घिनौना कांड हुआ है, लेकिन सरकार इस पूरे मामले पर लीपापोती करती नजर आ रही है।

उन्होंने इस मामले में दोषी लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। मायावती ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा, "भाजपा शासित राज्यों में जंगलराज है तथा कानून-व्यवस्था की तरह महिला सुरक्षा एवं सम्मान भी भाजपा की प्राथमिकता में नही है। यह पूरे देश के लिए शर्म एवं चिंता का विषय है।"

उन्होंने कहा कि सरकार को बिहार की घटना से सीख लेते हुए फौरन ही अलर्ट हो जाना चाहिए था, लेकिन सरकार सोती रही।

मायावती ने इस पूरे मामले में सरकार की संलिप्तता बताते हुए कहा कि सरकारी संरक्षण के बिना ऐसा अन्याय एवं घोर पाप संभव ही नहीं है। इसलिए उन अधिकारियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "सरकार के लोग अपने को कानून से उपर मानते हैं। जिसकी वजह से समाज का हर तबका दुखी व पीड़ित है और महिलाएं भी शोषण एवं आतंक का शिकार हो रही हैं।"

मायावती ने अपने शासनकाल के दौरान हुई एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा, "भाजपा की सरकारों को वह जमाना भी याद कर लेना चाहिए, जब इलाहाबाद के एक गांव में महिला को नग्न कर घुमाने पर जिले के सबसे बड़े अधिकारी एसएसपी को ही निलंबित कर दिया था। ऐसे मामलों में सख्त से सख्त कार्रवाई जब तक नहीं की जाएगी, तब तक ऐसी घटनाएं नही रुकेंगी।"

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BSP Chief Mayawati attacks on chief minister Yogi Adityanath on the Female insecurity issue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsp chief, mayawati, chief minister up, yogi adityanath, female insecurity issue, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved