• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा बताए पीडीपी को समर्थन देना देशहित में था या वापस लेना : रालोद

BJP Tell the public supporting the PDP was favour in the country or taking it back: RLD - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल ने जम्मू एवं कश्मीर सरकार से भाजपा द्वारा समर्थन वापस लेने पर आश्चर्य व्यक्त जताया। पार्टी ने भाजपा को सत्ता लोलुप करार देते हुए कहा कि सत्तालोलुप लोगों ने तीन वर्ष पहले जम्मू-कश्मीर में बेमेल समझौता कर सरकार बनाते समय कहा था कि यह देश हित में लिया गया फैसला है। लेकिन भाजपा और पीडीपी गठबंधन की सरकार में देशहित सोचना दूर की बात है।

रालोद के प्रदेश प्रवक्ता सुरेंद्रनाथ त्रिवेदी ने कहा कि भारतीय सेनाओं के मारे गए लगभग 600 जवानों की कुबार्नी को भाजपा यदि देशहित मानती है तो भी कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए, क्योंकि 'एक के बदले दस सिर लाने' की बात कहने वाले लोग शायद दस के बदले एक सिर नहीं ला पाए हैं।

प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर सरकार से समर्थन वापसी को भी भाजपा देशहित में लिया गया फैसला बताती है। ऐसे में सोचना होगा कि समर्थन देना देशहित में था या समर्थन वापस लेना देशहित में है।

त्रिवेदी ने कहा कि असम, त्रिपुरा और गोवा में भी भाजपा ने सत्ता के लालच में गठबंधन किया है, जो सर्वथा बेमेल है। गोवा की मनोहर पर्रिकर सरकार में गौमांस पर किसी भी प्रकार का प्रतिबंध नहीं है। पूर्वोत्तर के राज्यों में भी वोट खातिर इस पर छूट दी गई है। इससे स्पष्ट है कि भाजपा के खाने के दांत और दिखाने के दांत अलग-अलग हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP Tell the public supporting the PDP was favour in the country or taking it back: RLD
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, public, supporting pdp, favour, country, support taking back, rld, state spokesman, surendranath trivedi, national lok dal, jammu and kashmir government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved