• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा उत्तर प्रदेश में एक तिहाई सांसदों का टिकट काटने की तैयारी में, यहां जानें

BJP one third of MPs in Uttar Pradesh Preparing to cut a ticket - Lucknow News in Hindi

नई दिल्ली/लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा मौजूदा सांसदों में से एक तिहाई सांसदों का टिकट काटने की तैयारी कर ली है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व ने उम्मीदवारों के चयन में जीतने की क्षमता, परफॉर्मेंस और छवि जैसे तीन पहलुओं पर विशेष ध्यान रख रही हैं।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह लिस्ट में ऐसा कोई नाम नहीं चाहते जो किसी भी मायने में कमजोर साबित हो। माना जा रहा है कि इस प्रकार उत्तर प्रदेश में 25 सांसदों को बदला जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा सीनियर लीडर्स के बीच प्रत्येक सीट पर काफी गहरा मंथन चल रहा है। उम्मीदवारों के चयन में कई राउंड की स्क्रूटनी की जा रही है और सर्वे, नमो ऐप से मिले फीडबैक आदि को भी तवज्जो दी जा रही ।
भाजपा पार्टी केन्द्रीय नेतृत्व यह मान रहा है कि जिन उम्मीदवारों को फीडबैक के चलते काटा जा रहा है, उनसे उसे कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि पब्लिक का मूड भी उनके पक्ष में नहीं है। ऐसे में इन लोगों के टिकट काटने से पार्टी को भीतरघात का खतरा भी कम होगा। भाजपा ने अब तक प्रदेश में 32 सीटों पर प्रत्याशी उतार दिए हैं। दो सीटें अपना दल को दे दी गई हैं। केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक सोमवार को होगी इसके बाद उम्मीदवारों को एलान हो सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP one third of MPs in Uttar Pradesh Preparing to cut a ticket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, bjp mps in uttar pradesh, bjp president amit shah, bjp central election committee\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved