• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रज्ञा के बाद अब BJP MLA ने डाला आग में घी! कहा-आतंकवादी नहीं थे गोडसे

बलिया। भारतीय जनता पार्टी के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि गोडसे कोई आतंकवादी नहीं थे। उनसे भूल हो गई थी। सुरेंद्र सिंह ने यहां गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि गोडसे आतंकवादी नहीं थे। जो लोग देश विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं, वे आतंकवादी हैं। गोडसे ने देशभक्त गांधीजी की हत्या कर भूल की थी। सुरेंद्र सिंह ने गलती के लिए शब्द भूल का उपयोग किया। हालांकि, उन्होंने गोडसे के देशभक्त होने के सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया।

गोडसे को लेकर पहले ही भाजपा विपक्ष के निशाने पर है। ऊपर से ऐसे समय में विधायक का बयान आना आग में घी डालने से कम नहीं है। हालांकि, सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयान के लिए ही जाने जाते हैं। इससे पहले भी वे कई ऐसे बयान दे चुके हैं। गौरतलब है कि बुधवार को डीएमके सदस्य ए़ राजा के नाथूराम गोडसे के मैंने गांधी को क्यों मारा वाले बयान का उल्लेख करने के बाद लोकसभा में विवाद की स्थिति पैदा हो गई।

जब ए.राजा बोल ही रहे थे उसी समय प्रज्ञा ठाकुर ने बीच में दखल देते हुए कहा कि आप एक देशभक्त का उदाहरण नहीं दे सकते हैं। उनके इस बयान के बाद लोकसभा में हंगामा मच गया। हालांकि, प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान को लोकसभा के रिकॉर्ड से हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP MLA Surendra Singh says, Can say with pride Godse was not a terrorist
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp mla surendra singh, nathuram godse, terrorist, lok sabha, surendra singh, rajnath singh, mahatama gandhi, uttar pradesh, jp nadda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved