• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

योगी के मंत्री बोले- राम मंदिर अयोध्या में ही बनेगा, सुप्रीम कोर्ट हमारा है

BJP minister mukut bihari verma says ram temple will be built in ayodhya as supreme court is ours - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट में लंबित राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बाद अब उनके एक सहयोगीमंत्री ने अपनी राय दी है। योगी सरकार में सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा राम मंदिर पर टिप्पणी करके विवादों में फंसते दिखाई दे रहे हैं। मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा है कि राम मंदिर अयोध्या में ही बनेगा, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट हमारा है।

बहराइच की कैसरगंज सीट से बीजेपी विधायक मुकुट बिहारी वर्मा से जब राम मंदिर निर्माण पर सवाल किया गया तो वह जवाब देते-देते काफी आगे निकल गए। उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास के मुद्दे पर सत्ता में आई है, लेकिन राम मंदिर बनेगा, क्योंकि यह हमारा कृतसंकल्प है। उन्होंने आगे कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है और सुप्रीम कोर्ट भी हमारा ही है।
इतना ही उन्होंने यह भी कहा कि न्यायपालिका भी हमारी है। विधानपालिका भी हमारी है। ये देश भी हमारा है। मंदिर भी हमारा है। आपको बता दें कि वर्मा पिछले चार बार से बहराइच से विधायक हैं, अभी वे यूपी सरकार में सहकारिता मंत्री हैं।

जैसे ही उनका बयान न्यूज चैनल पर प्रसारित किए जाने लगा तो उन्होंने एचटी को फोन पर बताया कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। लेकिन उन्होंने अपनी सफाई में भी वहीं बयान दोहरा दिया।

उन्होंने कहा, मेरा मतलब था कि सुप्रीम कोर्ट इस देश का हिस्सा है और वह हमसे ही जुड़ा हुआ है। और हमें पूरा भरोसा है कि मंदिर अयोध्या में ही बनेगा। उन्होंने सफाई देते हुए कहा, हमने क्या गलत कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है। अरे भाई हमारा तो सब कुछ है। जब ये देश हमारा है तो सब कुछ हमारा है ना।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP minister mukut bihari verma says ram temple will be built in ayodhya as supreme court is ours
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh minister mukut bihari verma, mukut bihari verma, ram temple, ayodhya, supreme court, bjp, yogi minister mukut bihari verma, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved