• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा को अफवाह फैलाने में महारत हासिल : संजय सिंह

BJP has mastered spreading rumors: Sanjay Singh - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) के यूपी प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यहां सोमवार को कहा कि भाजपा बहुत शातिर पार्टी है, अफवाह फैलाने में इसको महारत हासिल है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी बुराइयों और पापों को छुपाने के लिए हमेशा 'धर्म' को आगे ले आती है।

बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या पर संजय सिंह ने कहा कि जेल के अंदर हत्या हो जाना एक बड़ी घटना है, जांच से कई बिंदु स्पष्ट होंगे। लेकिन एक बात बिल्कुल तय है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश जंगलराज में तब्दील हो चुका है। बलात्कार की घटनाएं 30 प्रतिशत बढ़ गई हैं, महिलाएं-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, मासूम बच्चियों को मारकर फेंक दिया जाता है। योगी राज में गुंडाराज अपने चरम पर है।

संजय ने कहा कि हिंसा से कोई देश नहीं बदलता है, योगी और भाजपा के लोगों को हिंसा की मानसिकता से बाहर निकलना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही गई है।

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि 'प्रधानमंत्री कहते थे कि मां गंगा ने मुझे बुलाया है, लेकिन अब वही बेटा अपनी मां को रुला रहा है। केंद्र सरकार गंगा की सफाई के नाम पर 3600 करोड़ रुपया खर्च कर चुकी है। इसके बावजूद कहीं भी गंगा की सफाई नहीं हुई है। सिर्फ कुछ घाट चमकाए गए हैं।"

सांसद ने कहा कि गंगा की सफाई के नाम पर इतनी बड़ी रकम आखिर कहां खर्च की गई, यह नहीं बताया जा रहा है, लेकिन भ्रष्टाचार मुक्त सरकार होने का दावा किया जा रहा है। मोदी सरकार अब सर्वोच्च न्यायालय को जवाब दे कि चार साल में उसने लोकपाल क्यों नहीं बनाया।


--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP has mastered spreading rumors: Sanjay Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up in-charge, aam aadmi party, aap, rajya sabha mp, sanjay singh, bjp, vicious party, rumors party, law and order worse, up news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved