• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था वाले राहुल गांधी के बयान पर BJP का पलटवार,कहा-इटली वाला चश्मा

BJP countered on Rahul Gandhi statement on law and order in Uttar Pradesh said  Italian glasses - Lucknow News in Hindi

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह इटली का चश्मा उतारकर देखेंगे तो सच्चाई स्पष्ट सामने नजर आएगी। राहुल गांधी ने जो इटली का चश्मा लगा रखा है, वह उन्हें सच्चाई देखने नहीं दे रहा है।

चुग ने संदेशखाली की घटना पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए पूछा कि राहुल गांधी संदेशखाली की घटना पर कुछ क्यों नहीं बोलते हैं ? पश्चिम बंगाल में हो रही घटनाओं को लेकर उनके मुंह से एक शब्द तक क्यों नही निकलता है ? क्या उन्हें वो सब दिखाई नहीं देता है ? उन्होंने कांग्रेस पर दोहरे रवैये का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं की बात कहने वाली प्रियंका गांधी बंगाल क्यों नहीं गई हैं ?

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए सवाल पूछा कि आंतकवाद को रोकना, माफियावाद को समाप्त करना, उपद्रव-दंगे, हत्याएं और भ्रष्टाचार जैसी समस्याओं को मिटाकर राज्य में शांति, भाईचारा, जनता में विश्वास की भावना और विकास की रफ्तार को स्थापित करना क्या जंगलराज है ?

क्या अयोध्या में सद्भावना के साथ भगवान श्रीराम जी के भव्य मंदिर का निर्माण कराना जंगलराज है ? जिस उत्तर प्रदेश को आप बीमारू राज्य कहते थे, उस उत्तर प्रदेश में 2,450 किलोमीटर की नई रेल लाइनों का जाल बिछाना, 4,000 किलोमीटर रोड नेटवर्क खड़ा करना, एम्स , आईआईएम एवं एक्सप्रेस हाईवे बनाना, 35 लाख गरीबों को घर देना, लाखों परिवारों को पांच लाख का मुफ्त इलाज देना, 72 लाख महिलाओं को महिला सेल्फ हेल्प ग्रुप के माध्यम से सशक्त करना क्या जंगलराज है ?

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार राज्य में शांति और कानून व्यवस्था स्थापित करने के लिए वचनबद्ध एवं प्रतिबद्ध है और एक भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा। देश की बेटियों की इज्जत तथा उनका सम्मान हमारी सरकार के लिए सर्वप्रथम है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP countered on Rahul Gandhi statement on law and order in Uttar Pradesh said Italian glasses
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, rahul gandhi, law and order, uttar pradesh, italian glasses, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved