• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सुधांशु त्रिवेदी UP से राज्यसभा के लिए निर्वाचित, जेटली के निधन से खाली हुई थी सीट

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी बुधवार को उत्तरप्रदेश से राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए। त्रिवेदी को बुधवार को नामांकन वापस लेने की समयसीमा समाप्त होने के बाद निर्वाचित घोषित किया गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के इसी साल निधन के बाद यह सीट खाली हो गई थी। त्रिवेदी को छोड़ किसी भी सदस्य ने इस सीट से नामांकन नहीं भरा था।

यूपी के कई मंत्रियों की मौजूदगी में त्रिवेदी को निर्वाचन का प्रमाण-पत्र सौंपा गया। त्रिवेदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ करते हुए ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और सीएम योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में बेहतरीन काम हो रहा है। झांसी एनकाउंटर पर कहा कि विपक्ष ने राजनीति में दुर्दांत अपराधियों को स्थापित किया। अब वे एनकाउंटर को फर्जी बताते हैं तो इसे जनता भलीभांति समझती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP candidate Sudhanshu Trivedi elected unopposed to Rajya Sabha from uttar pradesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp candidate sudhanshu trivedi, rajya sabha, uttar pradesh, sudhanshu trivedi, yogi adityanath, arun jaitley, rajnath singh, lucknow, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved