• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गंगा रक्षा को लेकर अनशन कर रही साध्वी से मिले बिहार के मंत्री

Bihar minister meets Sadhvi, who is fasting on Ganga defense - Lucknow News in Hindi

हरिद्वार। गंगा रक्षा को लेकर अनशन कर रही साध्वी पद्मावती को बिहार सरकार ने समर्थन दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसके लिए पत्र लिखा है, जिसे लेकर बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा और नालंदा से सांसद कौशलेंद्र ने मातृसदन पहुंचे और साध्वी से आंदोलन खत्म करने का आग्रह किया, लेकिन साध्वी ने मांग पूरा होने का हवाला दिया है। गुरुवार को बिहार के जल संसाधन मंत्री और सांसद बिहार सरकार का समर्थन पत्र लेकर मातृसदन पहुंचे। उनके साथ जल पुरुष राजेंद्र सिंह भी थे। वे वहां करीब तीन घंटे रुके।

पत्रकारों से बातचीत में जल संसाधन मंत्री संजय झा और सांसद कौशलेंद्र ने कहा, "गंगा पूरे देश की है। नालंदा की बेटी गंगा के लिए अनशन कर रही है, हमने उन्हें मनाने का प्रयास किया है, लेकिन उन्होंने मांग पूरी होने पर ही अनशन तोड़ने का आश्वासन दिया है।" उन्होंने बताया कि उनकी मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

जल संसाधन मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनकी मांगों को पूरा करवाने के लिए पहल की है। इनके समर्थन में प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar minister meets Sadhvi, who is fasting on Ganga defense
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sadhvi padmavati, bihar minister, ganga defense, साध्वी पद्मावती, nitish kumar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved