• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी चुनाव: यूपी में शुरु हुआ चुनावी रैप वॉर

Battle for UP: UP mein sab ba turns into a rap war - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। रवि किशन द्वारा जारी एक रैप गीत, 'यूपी में सब बा' ने अब उत्तर प्रदेश में एक पूर्ण भोजपुरी रैप वॉर छेड़ दिया है। उत्तर प्रदेश भाजपा ने अब एक नया प्रचार गीत, 'यूपी में ई बा' जारी किया है, जो रवि किशन रैप का विस्तार है और नेहा सिंह राठौर के 'यूपी में का बा?' का स्पष्ट जवाब है। जिसने मतदाताओं को कोविड की मौतों, हाथरस की घटना, लखीमपुर खीरी हिंसा और भाजपा सरकार की अन्य 'विफलताओं' के बारे में याद दिलाया।

हाल ही में जारी किया गया भाजपा का गीत राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति, सभी के लिए टीकाकरण, सड़कों और राजमार्गों के निर्माण सहित अन्य मुद्दों पर बात करता है।

इससे पहले, रवि किशन ने अपने गीत में इस बात पर प्रकाश डाला कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है, साथ ही समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव की टिप्पणी के लिए कि भगवान कृष्ण उनके सपनों में आते हैं, पर कटाक्ष किया था।

अखिलेश यादव ने भी एक ट्वीट के साथ रैप वार में छलांग लगा दी है, जिसमें कहा गया है, "जनता कहे इंकलाब बा, यूपी में बदला बथाथा बाबा का, अबकी बंटाधर बा।"

यादव ने उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के दावों को निशाना बनाने के लिए दोहे की एक श्रृंखला के साथ तुकबंदी करने के लिए कैचलाइन 'बा' का इस्तेमाल किया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Battle for UP: UP mein sab ba turns into a rap war
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: battle for up, up mein sab ba turns into a rap war, ravi kishan, assembly election 2022, up assembly election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved