• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाराबंकी : तंबाकू से दांत साफ करने के कारण महिला को दिया तीन-तलाक

Barabanki: Three-divorce given to women due to cleansing teeth from tobacco - Lucknow News in Hindi

बाराबंकी। एक महिला ने दावा किया है कि तंबाकू (गुल) से दांत साफ करने की आदत के कारण उसके पति ने उसे तीन-तलाक दे दिया है। बाराबंकी के मसौली पुलिस थाने में बुधवार को एक महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद यह मामला प्रकाश में आया।

पीड़िता बानो ने यह भी दावा किया कि सात महीने पहले शादी होने के बाद से उसके पति तथा ससुरालीजन दहेज के लिए भी उसका उत्पीड़न करते रहे हैं।

महिला ने कहा, "शादी के बाद से ही मेरे पति और उसके परिवार वाले दहेज के लिए मेरा उत्पीड़न करते रहे हैं। मेरा पति वाइस अश्लील वीडियो बनाकर मुझे डराया करता था। इन सबसे परेशान होकर मैंने इसकी सूचना अपने घरवालों को दे दी।"

बानो के भाई ने कहा, "मेरी बहन का लंबे समय से उसके ससुरालीजन उत्पीड़न कर रहे हैं। मोबाइल की दुकान चलाने वाला मेरा बहनोई मेरी बहन को नशे में करके उसके अश्लील वीडियो बनाता था। शादी के समय, हमने बहुत दहेज दिया था, लेकिन अब वे लोग तीन लाख रुपये और बुलेट मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे।"

पति वाइस के अनुसार, उसकी पत्नी बानो को तंबाकू से बने गुल की लत है और जब वह अपनी पत्नी के लिए गुल लाना भूल जाता है तो वह घर में हंगामा खड़ा कर देती है। उसने कहा कि उसकी शादी को सात महीने हो चुके हैं। उसने अपनी पत्नी के मोबाइल का उपयोग करने पर भी सवाल उठाया।

पुलिस ने हालांकि कहा कि जांच में उन्हें उत्पीड़न का कोई सबूत नहीं मिला है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "शिकायत के अनुसार, बानो को उसके पिता के सामने तीन तलाक दिया गया, जिसके बाद उसके पिता को लकवा मार गया। हम सबूतों की जांच करने के बाद कार्रवाई करेंगे। जांच जारी है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Barabanki: Three-divorce given to women due to cleansing teeth from tobacco
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: barabanki, tobacco, clean teeth, woman, three-divorce, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved