• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ठंड से गरीबों का बुरा हाल, रजाई में सो रही योगी सरकार : आप

Bad condition of poor from the cold Yogi Sarkar sleeping in the quilt said aap - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) का कहना है कि बीते निकाय चुनाव में शहरी गरीबों, पटरी दुकानदारों और मजदूरों से जम के जुबानी वादे कर भाजपा नगर निगम में सत्ता में आ तो गई, लेकिन चुनाव जीतने के बाद लखनऊ में भाजपा की नवनिर्वाचित मेयर इस कड़कड़ाती ठंड में अपने घर से निकलकर गरीब मजदूरों की सुध लेने की शायद जरूरत नहीं समझती है। आप नेता प्रियंका माहेश्वरी ने शनिवार को कहा कि सत्तासीन योगी सरकार के मंत्री-विधायक अपने-अपने घरों में रजाइयों और ब्लोअर का आनंद ले रहे हैं, लेकिन उन्हें रैन बसेरों में ठहरने वाले गरीबों, पटरी दुकानदारों, मजदूरों की कोई फिक्र नहीं, जिनके दम पर उन्होंने नगर निगमों में जीत हासिल की।

उन्होंने योगी सरकार से जल्द से जल्द लखनऊ में प्रमुख चौराहों पर अलाव जलवाने, कंबल वितरित करने एवं रैन बसेरों में ठंड से बचने के लिए उचित प्रबंध करने की मांग की है।

आप नेता ने कहा कि पूर्व में सरकार द्वारा हर प्रमुख चौराहों पर अलाव, रैन बसेरों में ठंड से बचने के लिए उचित प्रबंध और गरीबों को कंबल वितरित किए जाते थे, लेकिन प्रदेश की योगी सरकार को शायद ये सब चीजें जरूरी नहीं लगतीं।

उन्होंने कहा, "पूरा दिसंबर बीत गया, ठंड अपने चरम पर है, लेकिन अभी तक सरकार द्वारा न तो अलाव की व्यवस्था की गई न तो गरीबों को कंबल बांटे गए और न तो अभी तक प्रदेश के सरकारी स्कूलों में गर्म कपड़ों का वितरण किया गया।"

प्रियंका कहती हैं कि ये सब बातें यही दर्शाती हैं कि गरीबों, किसानों, मजदूरों के लिए भाजपा की झोली में सिर्फ वादे हैं, लेकिन उनके एजेंडे में ये वर्ग कहीं नहीं हैं।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bad condition of poor from the cold Yogi Sarkar sleeping in the quilt said aap
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bad condition of poor, cold wave in up, yogi sarkar, yogi adityanath, aap, sleeping in the quilt, up aap, यूपी सरकार, yogi goverment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved