• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस काम में योगी सरकार को मिला आजम खान का साथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान ने ताजमहल का नाम पर्यटन स्थलों की लिस्ट में शामिल ना होने पर योगी सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर योगी सरकार ताजमहल को गिराने का निर्णय लेती है तो उन्हें हमारा सहयोग मिलेगा। ज्ञातव्य है कि सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार ने पर्यटन स्थलों पर एक बुकलेट जारी की थी। इस पर्यटन स्थलों वाली बुकलेट में ताजमहल को शामिल नहीं किया गया। जबकि इस बुकलेट में गोरखनाथ मंदिर को जगह दी गई है। ताजमहल का नाम इस लिस्ट में ना होने पर आजम खान ने योगी सरकार पर तंज कसा है।

आजम खान ने कहा कि ताजमहल, कुतुब मीनार, लाल किला और संसद गुलामी की निशानी हैं, यूपी सरकार ने अच्छी पहल की है। उन्होंने कहा कि एक जमाने में ताजमहल को गिराने की बात चली थी। आजम खान ने कहा कि अगर योगी सरकार इस तरह का निर्णय लेगी तो उन्हें हमारा भी सहयोग मिलेगा। हांलांकि योगी सरकार ने इस पर सफाई देते हुए एक प्रेस नोट जारी किया। इस प्रेस नोट में कहा गया कि प्रो-पुअर पर्यटन योजना के तहत ताजमहल और उससे जुडे क्षेत्र के विकास के लिए 156 करोड रूपए का प्रस्ताव वर्ल्ड बैंक के पास प्रस्तावित हैं। इस योजना पर अगले तीन माह में स्वीकृति अपेक्षित है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Azam Khan says will support UP govt if it demolishes Taj Mahal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azam khan, yogi adityanath, yogi govt, tajmahal, demolishes taj mahal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved