• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मायावती का पलटवार, कहा : गैंगरेप केस पर डर्टी पॉलिटिक्स कर रहे मोदी

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 के 6 चरणों के लिए वोट डल चुके हैं। इस दौरान सभी दलों के नेताओं को एक-दूसरे पर जमकर हमला करते हुए देखा गया। कभी किसी ने उंगली उठाई तो कभी कोई कुछ भी बोल गया। अब अंतिम चरण की 59 सीटों के लिए 19 मई को मतदान होगा और फिलहाल आरोप-प्रत्यारोप जारी है।

इसी क्रम में सोमवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार किया। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे तो ये भी मालूम चला है कि भाजपा में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को श्री मोदी के नजदीक जाते देखकर, ये सोचकर भी काफी ज्यादा घबराती रहती है कि कहीं ये मोदी अपने औरत की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दे।

मायावती ने कहा कि मोदी अलवर में हुए गैंगरेप मामले पर चुप थे। वे इस पर डर्टी पॉलिटिक्स कर रहे हैं ताकि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी को इसका फायदा हो। यह बेहद शर्मनाक है। जब वे राजनीतिक फायदे के लिए अपनी पत्नी को छोड़ चुके हैं तब दूसरे की पत्नी और बहन की इज्जत कैसे कर सकते है?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alwar gangrape case : Mayawati counter attacks on PM Narendra Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: alwar gangrape case, mayawati, pm narendra modi, narenda modi, mayawati modi, general election 2019, lok sabha chunav 2019, lok sabha election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved