• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मिशन 2022 के लक्ष्य को भेदने पूर्वांचल के दौरे पर निकले अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav set out on Purvanchal tour to achieve mission 2022 - Lucknow News in Hindi

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लक्ष्य को भेदने के लिए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव तीन दिन तक पूर्वांचल के दौरे पर हैं। उनका वाराणसी, जौनपुर तथा मिर्जापुर का दौरा गुरुवार से शुरू हो रहा है। 2022 में बाइसकिल चलाने के अभियान को धार देने के तहत वह गुरुवार को वाराणसी से होकर जौनपुर जाएंगे। पार्टी के कार्यक्रम के अनुसार, वह वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद वह सीधे जौनपुर रवाना होंगे। उनका फिर वाराणसी वापसी का कार्यक्रम है। 26 फरवरी को वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में रहेंगे। इसके बाद 27 फरवरी को उनका मिर्जापुर का दौरा है।

अखिलेश यादव लखनऊ से वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से दोपहर में जौनपुर पहुंचेंगे। वह यहां मछलीशहर से चार बार विधायक रहे स्व. ज्वाला यादव और सदर से विधायक रहे हाजी अफजल के शोक संतप्त परिवार से भी भेंट करेंगे। एक बजे मछलीशहर के जमालपुर गांव में पूर्व विधायक स्व. ज्वाला यादव के घर पहुंचेंगे। वहां शोक संवेदना व्यक्त करने के बाद वह चक मिजार्पुर आएंगे। पीड़ित परिवारजनों से मिलकर घटना के बारे में जानकारी लेंगे। इसके बाद वह अपराह्न् पौने तीन बजे शहर के मीरमस्त मोहल्ला के पूर्व हाजी अफजल अहमद के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि देंगे। अखिलेश यादव जौनपुर में ही रात्रि विश्राम भी कर सकते हैं।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जौनपुर के बक्शा थाने में पुलिस हिरासत में मृत किशन यादव के स्वजन से मिलेंगे।

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनाव जैसा माहौल बनने लगा है। वहां पर गुरुवार और शुक्रवार को अखिलेश यादव रहेंगे तो 27 फरवरी को प्रियंका गांधी वाड्रा का दौरा होगा। इसके बाद भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 फरवरी तथा एक मार्च को रहेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akhilesh Yadav set out on Purvanchal tour to achieve mission 2022
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved