• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अखिलेश यादव ने गोरखपुर मामले पर जांच बैठाने की मांग की

Akhilesh yadav demanded probe into Gorakhpur child death issue - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। गोरखपुर के बीआडी अस्पताल में बच्चों के मौत के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। ताकि सच सबके सामने आ सकें।उन्होंने कहा कि गोरखपुर में बच्चों के मौत के मामले पर सरकार ने सच छुपाया है। ऑक्सीजन सप्लाई में भ्रष्टाचार हुआ है। इसकी जांच सीबीआई से कराकर सरकार सच सामने लाए।

अखिलेश यादव ने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है कि उप्र पुलिस ने भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष बनवाने की सुपारी ले रखी है


वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि बड़ी जीत के बावजूद सीएम योगी आदित्यनाथ की जनता के बीच जाने की हिम्मत नहीं है। थानों में कृष्ण जन्माष्टमी मनाने पर रोक लगाने वाले आरोप पर अखिलेश ने कहा, "मुख्यमंत्री बताएं कहां से उन्हें पता चला कि थानों में जन्माष्टमी नहीं मनाई जा रही है। बताएं 100 साल में एक बार भी थानों में जन्माष्टमी न मनाई गई हो। अब जब भी समाजवादी पार्टीकी सरकार बनेगी तो हम प्रत्येक थानों को 5-5 लाख रुपये जन्माष्टमी मनाने के लिए देंगे। अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यू इंडिया पर तंज कसते हुए कहा कि उप्र में डिजिटल मुख्यमंत्री बैठा है। डिजिटल मुख्यमंत्री को कुछ दिखाई नहीं दे रहा है।



उन्होंने पूर्व विधायक प्रदीप यादव की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा कि क्या कोई कल्पना कर सकता है कि कोई पुलिस अधिकारी किसी पूर्व सांसद से या पूर्व विधायक से हाथापाई करेगा। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा हमारे कार्यकर्ता, जिला पंचायत सदस्य डरे हुए हैं। रात भर सो नहीं पा रहे हैं। उन पर दबाव बनाया जा रहा है कि भाजपा को वोट करें। जो ऐसा नहीं कर रहा है, उसका उत्पीड़न किया जा रहा है।"


किसानों की कर्जमाफी पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा, "किसानों को लघु, सीमांत की श्रेणी में बांट दिया गया है। ऋण माफी में भाजपा सरकार ने कई पेंच फंसा दिए। हमें पूरे प्रदेश में कर्ज माफी की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।"



वहीं अखिलेश ने बीजेपी के लोकसभा चुनाव में मिशन 300 प्लस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी के आंकड़े सही होंगे तो देश का रास्ता सही होगा।कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा कि सब बीजेपी ही सीटें जीतेगी तो समाजवादी पार्टी कहां जाएगी। बीजेपी की कथनी और करनी में बहुत अंतर है अब जनता ये समझ गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akhilesh yadav demanded probe into Gorakhpur child death issue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh yadav, demanded, probe, gorakhpur child death issue, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved