• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डंडे के बल पर शासन चलाना चाहते हैं योगी: अखिलेश

Akhilesh Yadav comments on UP CM Yogi Adityanath Said-Yogi wants to rule over the poles - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोमती नगर स्थित शिरोज कैफे पहुंचकर एसिड पीड़िताओं से मुलाकात की और उन्हें मदद का भरोसा दिया।

अखिलेश ने कहा कि यह सरकार डंडे के बल पर डराकर शासन चलाना चाहती है। उन्होंने कहा, "भाजपा सरकार गरीबों और पीड़ितों का दुख-दर्द नहीं समझती। हम चाहते हैं कि सरकार पीड़ितों की सुने और शिरोज कैफे चलाने वाली पीड़िताओं की मदद करे।"

सपा प्रमुख ने कहा, "सपा की सरकार होती तो यह समस्या नहीं आती। सरकार यह जगह छीन सकती है, लेकिन शीरोज कैफे को बंद नहीं कर सकती। जरूरत पड़ी तो हम समाजवादी लोग एसिड पीड़िताओं की मदद करेंगे। पता नहीं क्यों सरकार इस जगह को एसिड पीड़िताओं से छीनना चाहती है।"

अखिलेश ने कहा कि जो लोग शीरोज कैफे की जगह पर रेस्टोरेंट खोलना चाहते हैं, उनसे कहना चाहता हूं कि वह बगल वाली बिल्डिंग जे पीएनआईसी में टेंडर के जरिए रेस्टोरेंट हासिल करें। ऐसे लोगों को सरकार आगरा एक्सप्रेस-वे के किनारे भी रेस्टोरेंट खुलवा सकती है। लेकिन गरीबों और पीड़िताओं को परेशान न करे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता इस सरकार से बहुत परेशान हो चुकी है। जनता अब पछता रही है, इस सरकार को हटाना चाहती है। लोग चुनाव का इंतजार कर रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akhilesh Yadav comments on UP CM Yogi Adityanath Said-Yogi wants to rule over the poles
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh yadav, samajwadi party, up cm, yogi adityanath, national president of the samajwadi party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved