• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लोकतंत्र का अपहरण कर कारपोरेट व्यवस्था चाहती है भाजपा : अखिलेश

लखनऊ । समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भाजपा पर समाज को बांटने की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा देश में लोकतंत्र का अपहरण कर कारपोरेट व्यवस्था लागू करना चाहती है। वह ग्रामीण अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने पर तुली है।

उन्होंने कहा कि भाजपा संकीर्णता को बढ़ावा देकर समाज को बांटने की राजनीति कर रही है। भाजपा की जनविरोधी और सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने वाली नीतियों को रोकने के लिए नौजवानों को बड़ी भूमिका निभानी होगी।

अखिलेश ने प्रदेशभर से आए लोहिया वाहिनी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसान, नौजवान सबके साथ धोखा किया है। लोकतंत्र में धोखा देना या गुमराह करना महापाप है और वादाखिलाफी भी एक तरह का भ्रष्टाचार है, जो भाजपा राज में खूब फल-फूल रहा है।

सपा प्रमुख ने कहा कि इसलिए अब देश की जनता बदलाव चाहती है। जनता चाहती है कि नया प्रधानमंत्री बने। देश में भय का जो माहौल बनाया जा रहा है, उससे मुक्ति मिले। उन्होंने फिर बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग उठाई और कहा कि देश में स्वतंत्र एवं पारदर्शिता के साथ निष्पक्ष चुनाव के लिए ईवीएम से नहीं, बैलट पेपर से ही होना चाहिए।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akhilesh wants BJP to abdicate democracy and corporate governance wants
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up, lakhnow, bjp, abdicate democracy, corporate governance, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved