• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अखिलेश लड़कपन छोड़ें और जिम्मेदार नेता बनें, उठाएं झाडू: भाजपा

Akhilesh leave boyhood and become responsible leader, lift broom: BJP - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के आजमगढ़ रैली में भाजपा की केंद्र में सरकार न बनने और उत्तर प्रदेश की सत्ता में सपा की वापसी के बयान को शेखचिल्ली का हसीन सपना करार दिया और कहा कि अखिलेश लड़कपन छोड़ें और जिम्मेदार नेता बनें। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि अखिलेश अभी भी परिपक्व नेता की भांति व्यवहार नहीं कर पा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री से अपेक्षा है कि अब वह मुलायम सिंह यादव के पुत्र की छवि से बाहर निकल कर स्वयं को एक जिम्मेदार नेता साबित करें। यह सब त्रिपाठी ने अखिलेश के 'भाजपा वाले झाडू लगाते अच्छे लगते हैं' वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है।


त्रिपाठी ने कहा कि स्वच्छता अभियान का मखौल उड़ा कर अखिलेश अपना लड़कपन सिद्ध कर रहे हैं। स्वच्छता जैसे मसले पर दलगत राजनीति से परे रहकर उन्हें भी झाड़ू उठानी चाहिए। चुटकी लेते हुए त्रिपाठी ने कहा कि अखिलेश ने जबसे समाजवादी पार्टी की कमान संभाली है, तभी से सपा लगातार दुर्दशा की तरफ बढ़ रही है। अपनी पार्टी और परिवार को एकजुट नहीं रख पा रहे अखिलेश के लिए लोकसभा और विधानसभा के चुनाव परिणाम सबक हैं, लेकिन वह उससे कुछ भी सीखने को तैयार नहीं हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akhilesh leave boyhood and become responsible leader, lift broom: BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rakesh tripathi-bjp state spokesman up, hindi news, akhilesh yadav, cm yogi aditya nath, bjp, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved