• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी के लिए संग्राम : अखिलेश को विष्णु अवतार के रूप में पूजता है एक परिवार

Akhilesh being worshipped as Vishnu avatar in UP - Lucknow News in Hindi

बाराबंकी (यूपी)। यह ऐसा कुछ नहीं है जिस रूप में आमतौर पर समाजवादी पार्टी (सपा) या उसके नेताओं को देखा जाता है। चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, सपा से जुड़ीं कई तरह की कहानियां भी सामने आने लगी हैं। बाराबंकी जिले के काकरिया गांव में एक परिवार मानता है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भगवान विष्णु के अवतार हैं। उन्होंने अपने घर में उनकी पूजा करने के लिए एक मंदिर स्थापित किया है।

परिवार के एक सदस्य ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि आगामी चुनाव में अखिलेश की पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए घर की महिलाओं ने अनाज खाना बंद कर दिया है और फल-सब्जियां खाकर जीवनयापन कर रही हैं।

घर की एक बुजुर्ग महिला ने कहा, "समाजवादी पार्टी की सरकार बनने तक हमारी पूजा इसी तरह जारी रहेगी। हम मानते हैं कि इस 'कलयुग' में अखिलेश ही हमें सभी समस्याओं से मुक्त कर सकते हैं।"

परिवार ने अखिलेश यादव और उनके पिता और पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की एक तस्वीर रखी है और उसके सामने एक 'दीया' चौबीसों घंटे जलता रहता है।

उन्होंने कहा, "गांव की अन्य महिलाएं भी शाम को 'पूजा' के लिए हमारे साथ आती हैं और हर कोई इस मंदिर में दर्शन करने आता है।"

यह पूछे जाने पर कि वे अपनी पहचान क्यों नहीं बताना चाहते, परिवार ने कहा कि सपा का हमदर्द होने के नाते उन्हें पुलिस की कार्रवाई का डर है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akhilesh being worshipped as Vishnu avatar in UP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh yadav, worshipped, vishnu avatar in up, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved