• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उप्र : बदमाशों ने मां-बेटे से की लूटपाट, चलती ट्रेन से दिया धक्का

after robbery mother son thrown down from train in uttar pradesh - Lucknow News in Hindi

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बुधवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक महिला और उसके बेटे से चलती रेलगाड़ी में लूटपाट की और बाद में चलती रेलगाड़ी से नीचे फेंक दिया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने यह जानकारी गुरुवार को दी।

पुलिस के अनुसार दोनों को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना चंदौली-वाराणसी सीमा पर स्थित व्यासनगर क्रॉसिंग के पास हुई। बिजली के एक ठेकेदार ने इसकी जानकारी दी थी।

पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीया ममता अपने तीन साल के बेटे के साथ आसनसोल एक्सप्रेस की जनरल बोगी में सवार होकर बरेली जा रही थी। इसी समय कुछ बदमाशों ने उनसे एक हजार रुपये छीन लिये और फिर ट्रेन से धक्का दे दिया।

क्रॉसिंग से गुजर रहे बिजली ठेकेदार जनार्दन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार महिला की हालत बेहद गंभीर है, इसलिए कई बातें पता नहीं चल पा रही हैं। हो सकता है महिला के साथ भी कुछ लोग ट्रेन में रहे हों। मामले की जांच की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-after robbery mother son thrown down from train in uttar pradesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: robbery, mother, son, train, uttar pradesh, crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved