• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी में 35 हजार करोड़ रुपये निवेश करेगा अडानी ग्रुप: गौतम अडानी

Adani Group to invest Rs 35,000 crore in Up said Gautam Adani - Lucknow News in Hindi

लखनऊ | अडानी ग्रुप के अध्यक्ष गौतम अडानी ने बुधवार को कहा कि वह उप्र में अलग-अलग परियोजनाओं में 35 हजार करोड़ रुपये का निवेश करेंगे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि उनकी वजह से ही पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है।

उप्र इन्वेसटर्स समिट 2018 को संबोधित करते हुए गौतम अडानी ने कहा कि उप्र में आकर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। योगी के नेतृत्व में यह प्रदेश आगे बढ़ेगा। उप्र में असीमित संभावनाए हैं जिसका लाभ सभी निवेशकों को मिलेगा। यहां निवेश करने लायक माहौल भी है और यहां पर्याप्त मात्रा में संसाधन भी हैं।

अडानी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने न्यू इंडिया का जो विजन रखा है, उसे पूरा करने में अडानी ग्रुप पूरी मदद करेगा। प्रधानमंत्री जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने गुजरात में वाइब्रेंट गुजरात का आगाज किया था। उसमें भी अडानी ग्रुप ने अपनी तरफ से काफी सहयोग किया था। एक बार फिर उप्र को नया उप्र बनाने के उनके सपने को साकार करने में हमारा ग्रुप पूरा सहयोग करेगा।

उन्होंने कहा कि हम उप्र की सरकार का सहयोग करने के लिए तैयार हैं। योगी जी देश के सबसे बड़े राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं। यहां कानून व्यवस्था की स्थिति काफी बेहतर है।

अडानी ने कहा, " योगी के नेतृत्व में उप्र को आगे ले जाने में हमारा पूरा सहयोग रहेगा। हम उप्र के अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रहे हैं। हमारा समूह अगले पांच वषरें में अलग-अलग क्षेत्रों में 35 हजार करोड़ रुपये का निवेश करेगा।"

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Adani Group to invest Rs 35,000 crore in Up said Gautam Adani
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adani group, adani invest rs 35000 crore, invest in up, gautam adani, up latest news, up goverment, yogi adityanath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved