• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने से नाराज हुए अखिलेश,सीएम योगी ने क्या कहा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में जाने के दौरान लखनऊ एयरपोर्ट पर पुलिस द्वारा रोके जाने पर मामला गरमाता दिख रहा है। अखिलेश यादव ने मीडिया को संबोधित कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला और कहा कि उन्हें छात्रों के कार्यक्रम में न जाने का दुख है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सरकार की नियत साफ नहीं थी।

अखिलेश यादव ने कहा, 'मुझे इस समय इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच अपनी बात रखनी थी। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रों और छात्रसंघ के अध्यक्ष (जो अभी हालही चुने गए हैं) के कार्यक्रम में मुझे शामिल होना था। मुझे दुख है इस बात का कि जो छात्र इतने दिनों से तैयारी कर रहे थे और उस कार्यक्रम में शामिल होकर हमें अपनी बात रखनी थी, वह नहीं हो पाया। सरकार का मन और नियत साफ नहीं रहा। यूनिवर्सिटी का कार्यक्रम मैंने बहुत महीने पहले भेज दिया था। छात्रसंघ के नेताओं ने भी प्रशासनिक अधिकारियों और वीसी से मुलाकात करने के बाद ही मुझे कार्यक्रम की तारीख दी थी।

ये आश्चर्य की बात है कि न तो सरकार और न ही प्रशासन की तरफ से कार्रवाई की गई। ये पता लगाने की कोशिश नहीं हुई कि धमाकों को किसने अंजाम दिया था। लोकतंत्र में इस तरह की घटना पहले कभी नहीं हुई थी।

अखिलेश यादव ने कहा कि इलाहाबाद में उनका कार्यक्रम पहले से तय था। उन्होंने अपना कार्यक्रम बहुत पहले भेजा था। इस संबंध में यूनिवर्सिटी प्रशासन से पहला पत्राचार 27 दिसंबर को हुआ था। दरअसल पत्र लिखने के पीछे की वजह साफ थी कि अगर कोई दिक्कत होगी तो उसकी जानकारी मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A cover to hide nervousness: Akhilesh hits back as Yogi says visit to AU could have triggered violence
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: a cover to hide nervousness, akhilesh yadav, au could have triggered violence, samajwadi party, allahabad university, yogi adityanath, mayawati, bsp, bjp, sp, uttar pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved