• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कुशीनगर हादसा: ड्राइवर ने लगा रखा था ईयरफोन, गई 13 स्कूली बच्चों की जान

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में स्कूली वैन हादसे में ड्राइवर की लापरवाही सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ड्राइवर ने ईयरफोन लगा रखा था, जिसकी वजह से उसे ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई दी। गेटमैन ने भी ड्राइवर को रुकने की सलाह दी थी लेकिन उसने एक न सुनी और आखिरकार वैन को फाटक पार कराने लगा। इसी दौरान वैन रेलवे ट्रेक पर अचानक रुक गई और ट्रेन ने टक्कर मार दी। कुशीनगर के विशुनपुरा थाने के दुदही रेलवे क्रॉसिंग पर स्कूल वैन के ट्रेन के टकराने से 13 मासूमों सहित 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि स्कूल वैन का ड्राइवर कान में ईयरफोन लगाए हुए था।

जब वैन दुदही मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग से गुजर रही थी तब वहां तैनात गेट मित्र ने वैन के ड्राइवर को आगे न बढऩे के लिए इशारा भी किया लेकिन ड्राइवर ने ध्यान नहीं दिया। स्थानीय नागरिकों ने भी यही बात कही। उन्होंने कहा कि ड्राइवर कान में ईयरफोन लगाए हुए थे। बच्चे चीखते-चिल्लाते रहे लेकिन ड्राइवर ने आवाज को दरकिनार कर दिया जिस वह से यह भीषण हादसा हुआ। हादसे में कई बच्चों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि वैन में करीब 25 बच्चे सवार थे। वहीं स्कूल वैन डिवाइन पब्लिक स्कूल की थी। हादसा इतना भयानक था कि आवाजें दूर-दूर तक सुनी गईं। वैन के परखचे उड़ गए। आसपास के लोग चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। पुलिस और प्रशासन को तुरंत ही सूचना दी गई।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kushinagar accident: Van driver had earphones plugged in
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kushinagar accident, van driver, train, school bus, kills 13 children, kushinagar, uttar pradesh, train and school bus collided, railway crossing, uttar pradesh chief minister, yogi adityanath, railway minister, piyush goyal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved