• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP : 2 पुलिसकर्मियों ने की आत्महत्या, इस वर्ष 19 तक पहुंचा आंकड़ा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अलग-अलग मामलों में 24 घंटों के अंदर दो पुलिसकर्मियों ने आत्महत्या कर ली। सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के उप निरीक्षक रमेश चौधरी (40) बहराइच जिला में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात थे। उन्होंने कथित रूप से सोमवार को अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। चौधरी को एसएसबी की 70वीं बटालियन के कटरनिया घाट चौकी पर 15 दिन पहले तैनात किया गया था।

सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रवींद्र सिंह ने कहा कि चौधरी को मिहीपुरवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दूसरे मामले में बुलंदशहर में तैनात उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल शेर सिंह धामा सोमवार को अपने आवास पर अपनी सरकारी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। धामा बागपत जिला के खेकड़ा गांव के निवासी थे।

मौके पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ और विभाग को धामा के इस कदम के पीछे का कारण नहीं पता है। पुलिस के अनुसार, 2011 बैच के कांस्टेबल धामा रविवार रात अपने रिश्ते के भाई दीपू के जन्मदिन की पार्टी से लौटकर सोने चले गए। दीपू भी उसी घर में सो रहा था, लेकिन उसने गोली चलने की आवाज नहीं सुनी। बुलंदशहर के एसपी (नगर) अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चला है, लेकिन प्राथमिक नजर में लगता है कि वे घरेलू विवाद के चलते तनाव में थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-2 Uttar Pradesh cops commit suicide taking toll to 19 in 2019
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, 2 cops commit suicide, up police, ssb sub inspector, bahraich, bulandshahr, constable, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved