• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बेटे के उग्र स्वभाव से परेशान हो पिता ने करवाई उसकी हत्या

UP man gets son killed for violent behaviour - Lucknow News in Hindi

हापुड़। उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां अपने बेटे के हिंसक व्यवहार और भव्य जीवनशैली से परेशान होकर एक पिता ने उसका कत्ल करवा दिया। सिंभौली इलाके में बुधवार की सुबह पीड़ित ऋषभ तोमर अपने कार में मृत पाया गया। उसके गले पर रेंतने के निशान मिले।

इस मामले को सुलझाने में पुलिस को महज दो दिन लगे। मृत लड़के के पिता कमल चंद तोमर और भाड़े पर लिए गए दो अपराधियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। कमल ने इन्हें इस काम के लिए दो लाख रुपये चुकाए थे।

एक ऑटोमोबाइल रिपेयर शॉप के मालिक कमल ने पुलिस स्टेशन में संवाददाताओं को बताया, "मेरे बेटे ने अपना होश खो दिया था। वह गालियां देता था और यहां तक कि पैसे के लिए वह मुझे और अपनी मां को पीटता भी था। एक बार उसने अपनी मां का हाथ ही तोड़ डाला था। मैं उसे एक डॉक्टर के पास भी लेकर गया था और उसका ट्रीटमेंट चल रहा था, लेकिन अब वह हर दूसरे दिन पैसे की मांग करता था। हमारी जिंदगी जहन्नुम हो गई थी। मेरे पास इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं था।"

हापुड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) संजीव सुमन ने कहा, "कमल चंद ने ऋषभ की हत्या करवाने के लिए अपने पड़ोसी कमल पाल को दो लाख रुपये दिए थे। पाल ने अपने एक दोस्त प्रमोद को इसमें शामिल किया जो ऋषभ को अच्छे से जानता था। वे ऋषभ को सिंभौली लेकर गए जहां इन्होंने मिलकर शराब पिया और बाद में ऋषभ की हत्या कर दी।"

एसपी ने कहा, "जब ऋषभ के माता-पिता ने आकर हमें मर्डर के बारे में बताया तभी हमें शक हुआ। वे ज्यादा परेशान नहीं दिख रहे थे और न ही उन्होंने शव का पोस्ट मॉर्टम करवाने के लिए हमसे कुछ कहा। प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर भी उनमें कोई दिलचस्पी नहीं थी। बाद में

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP man gets son killed for violent behaviour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up man gets son killed for violent behaviour, violent behaviour, murder, crime news in hindi, crime news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi

Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved