• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पति ने ही करवाया दोस्तों से गैंगरेप, पीडिता ने खुद को लगाई आग

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हुए महिला से गैंगरेप मामले में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। अब गैंगरेप पीडि़ता ने इस मामले में कहा है कि उसने हर तरफ से हार मानकर खुद को आग लगा ली थी जिसमें उसके शरीर का 80 फीसदी हिस्सा बुरी तरह जल गया था। फिलहाल पीडि़ता का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अस्पताल में बिस्तर पर जिंदगी और मौत से जूझ रही इस महिला ने बताया कि करीब 20 से भी ज्यादा लोगों ने मेरे साथ लगातार रेप किया और मेरे उपर एसिड अटैक करने की धमकी भी देते थे। दिल दहला देने वाली दास्तां बताते हुए गीता ने कहा कि मैंने हर तरफ से न्याय पाने की पूरी कोशिश की। ना मेरे पिता की तरफ से और ना ही पुलिस की तरफ से मुझे किसी भी प्रकार की मदद मिली। पीडि़ता ने बयान देते हुए कहा है कि अब उसका शरीर पूरी तरह से जल चुका है तो अब उसके जले हुए शरीर के साथ कोई भी रेप करने के बारे में नहीं सोचेगा। पीडि़ता ने बताया कि कोई भी इस तरह की प्रताडऩा से गुजरना नहीं चाहेगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीडि़ता की शादी 2009 में ही उसके पिता ने एक बूढ़े आदमी से करवा दी थी उस समय उसकी उम्र मात्र 14 साल थी। कुछ ही समय में उसके पति की मौत हो गई और यहीं से उसके बुरे दिन शुरू हो गए। गीता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि पति की मौत के बाद उसके पिता ने मात्र 10,000 रुपए में एक दूसरे व्यक्ति के हाथों बेच दिया यूं कहें कि 10,000 रुपए देकर मेरी दूसरे व्यक्ति से शादी करवा दी।

उस व्यक्ति ने कई बार अपने दोस्तों से मेरा रेप करवाया, चूंकि वे सब जान गए थे कि कई लोगों ने मेरे साथ रेप कर लिया है तो मैं अब उन सभी लोगों के साथ भी आराम से वह सब कर लूंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-My evil husband got me raped by friends, says woman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hapur rape victim geeta, hapur gang rape, my evil husband got me raped by friends, crime news, uttar pradesh news, india news, india news in hindi, crime news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved