• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ड्राइवर ने की छेडखानी तो लडक़ी ऑटो से कूदी, लोगों ने की लात-घूंसों की बरसात

Girl Allegedly Molested By Driver In Lucknow, Jumps Off Moving Auto - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक लडक़ी से छेडख़ानी की मामला सामने आई है। ऑटो में बैठी लडक़ी के साथ जब ड्राइवर ने छेडख़ानी की कोशिश की तो लडक़ी ने चलती ऑटो से छलांग लगा दी।

हालांकि बाद में कुछ लोगों ने ऑटो ड्राइवर को पकडक़र पब्लिक प्लेस पर खूब पीटा। चलती ऑटो से छलांग लगाने के बाद युवती को काफी चोटें आई है जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ आरोपी ऑटो ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

ऑटो ड्राइवर को पकड़ कर पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि लोगों की भीड़ उस पर टूट पड़ी है और उसपर लात-घूंसों की बरसात कर रही है। पुलिस ने आकर फिर उस ड्राइवर को आक्रोशित भीड़ के चंगुल से बचाया।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, गोमती नगर थाने के सर्कल ऑफिसर अवनीश्वर चांद श्रीवास्तव ने बताया कि ऑटो ड्राइवर शराब के नशे में था और उसने ऑटो में बैठी युवती के साथ कुछ छेड़छाड़ करते हुए कुछ गलत किया था। इसी से बचने के लिए पीडि़ता ने चलती ऑटो से ही नीचे सडक़ पर छलांग लगा दी जिसके बाद वह घायल हो गई। इस घटना के बाद वां मौजूद लोगों ने ऑटो ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Girl Allegedly Molested By Driver In Lucknow, Jumps Off Moving Auto
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: girl jumps off moving auto, uttar pradesh, lucknow, molestation, crime news, crime news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved