• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नड्डा बोले, 'चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए अखिलेश को गरीबों से क्या मतलब'

Nadda said, What does Akhilesh born with a silver spoon mean to the poor - Kasganj News in Hindi

कुशीनगर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सपा पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश यादव को गरीब के बैंक खाते से क्या मतलब। यह लोग नहीं चाहते हैं कि गरीब भी एक दायरे से बाहर निकले। इनका खाता यहां थोड़े ही है, इनका खाता तो कहीं और ही है।

नड्डा कुशीनगर में आज भाजपा और निषाद पार्टी के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। कहा जब प्रधानमंत्री जी ने गरीबों के लिए जनधन खाते खोले तब विपक्षी मजाक बना रहे थे। चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए अखिलेश जी को गरीब के बैंक खाते से क्या मतलब?। इनका खाता यहां थोड़े ही है, इनका खाता तो कहीं और ही है।

नड्डा बोले मेरा ये आरोप है कि सामजवादी पार्टी का संबंध आतंकवादियों के साथ है। मेरा ये आरोप है कि सामजवादी पार्टी के नेता गुंडों को संरक्षण देते हैं। अखिलेश के शासन में यूपी में 200 दंगे हुए और योगी जी के पांच साल में यूपी में एक भी दंगा नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से माफियाराज को समाप्त करना है कि नहीं। उत्तर प्रदेश में आतंकवादियों को समाप्त करना है कि नहीं। यूपी में कानून राज रहना है कि नहीं। अगर ये सब समाप्त करना है और कानून का राज रखना है तो अखिलेश को घर पर बैठाना जरूरी है।

कुशीनगर के खड्डा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा-निषाद पार्टी के प्रत्याशी विवेकानंद पाण्डेय के समर्थन में किसान इंटर कालेज में जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही गरीब, किसान तथा समाज में पिछड़े हर आदमी के विकास के लिए काम किया है। आगे की योजनाएं भी ऐसी बनी हैं कि यह लोग भी आत्मनिर्भर होंगे।

कहा कि, अयोध्या के राम मंदिर के निर्माण पर नड्डा ने कहा कि जब भाजपा के नेता राम जन्मभूमि की लड़ाई लड़ रहे थे, तब सपा सरकार ने राम भक्तों पर गोलियां चलाई थीं। सैकड़ों गोलियां चलने के बाद भी खड़े थे। हमारा नारा था कि रामलला हम आएंगे और मंदिर वहीं बनाएंगे। आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। ये तो आपके वोट की ही ताकत है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नेतृत्व में और योगी आदित्यनाथ की नीतियों के कारण उत्तर प्रदेश के विकास में भाजपा ने विशेष भूमिका अदा की है। अपने किए कामों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखने की ताकत किसी और पार्टी में नहीं है, सिर्फ भाजपा में ही ये ताकत है। भाजपा की ताकत भी आप लोग हैं।

नड्डा ने कहा कि आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। ये आपके वोट की ही ताकत है। प्रधानमंत्री मोदी जी नेतृत्व में और योगी जी की नीतियों के कारण उत्तर प्रदेश के विकास में भाजपा ने विशेष भूमिका अदा की है। अपने किए कामों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखने की ताकत किसी और पार्टी में नहीं है, सिर्फ भाजपा में ही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nadda said, What does Akhilesh born with a silver spoon mean to the poor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jp nadda, akhilesh yadav, up election 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kasganj news, kasganj news in hindi, real time kasganj city news, real time news, kasganj news khas khabar, kasganj news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved